नोंक-झोंक हँसी-मजाक - All in hindi

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

नोंक-झोंक हँसी-मजाक

: पत्नी (फ़ोन पर)-जब मुझे आपकी याद
आती है तो फोटो देख लेती हूँ।
-.-
-.-
पति-और मेरी आवाज़ सुनने के लिए क्या
करती हो?
-.-
-.-
-.-
पत्नी-कुत्ते को लात मार देती हूँ।
😂😂😜😜😜
: लोग कहते है कि माँ बाप के कर्मों का फल संतान को भुगतना पड़ता है,

लेकिन

कभी कभी इसका फल दामाद को भी भुगतना पड़ता है।

🤣🤣🤣
: अध्यापक - हिंदी हमारी मातृभाषा है,
इसे पितृ भाषा क्यों नही कहते?

छात्र - क्योंकि माता जी ने कभी पिताजी को बोलने का मौका ही नही दिया। 😀😀😀

#बच्चे_मन_के_सच्चे 😜😜😜 😃😃 😄😄😄 😝😝
: 😃😀😃😀 पति (पत्नी से)- ये क्या तुम एक और सूट ले आयी? अभी परसों ही तो..

पत्नी चिल्लाकर बोली- क्या परसों?
बोलो.. बोलो क्या कहा तुमने?
रुक क्यों गये?
क्या परसों, बोलो जल्दी-जल्दी बोलो ना, बताओ क्या परसो?

पति- कुछ नही, मैं बस यह कह रहा था की..
परसों भी एक ही सूट लायी थी पगली, आज तो दो ले आती..!! 😃😜😀😀
: कुंडली मिलवानी है तो सास और बहू की मिलाया करो ....

लड़के का क्या है ...

.....भगवान की मर्जी समझ कर
एडजस्ट कर ही लेता है।

😜😜
: मौका किसे कहते है?

      😂जब😜

बीवी के गाल पर
मच्छर बैठा हो
🤣🤣😂😜😜
: पत्नी: “अगर मैं खो गयी तो तुम क्या करोगे ?”

पति: “मैं अखबार में इश्तिहार दूंगा ।”

पत्नी: “तुम कितने अच्छे हो, क्या लिखोगे ?”

पति: “जिसको मिले उसकी
*प्रश्न :*शादी कार्ड में पुरूष के नाम के आगे *चि.* क्यूं लिखा होता है ❓

उत्तर :  *चिन्ताग्रस्त

*प्रश्न :-* पत्नी के नाम के पहले *अ. सौ.* क्यों लिखा जाता है?

*उत्तर :-*  *अकेली सौ के बराबर ।

🖐🏻😝😜😜😜😜😇😇🤒🤒🤒😝😝😝
👰🏼पत्नी: अजी सुनते हो,
🌶मिर्ची किस मौसम में लगती है?

👱🏼पति: इसका कोई खास मौसम नहीं है।
जब सच बोलो तब 🌶लग जाती है।

😁😜😅😄😃😆😂😜😁
: पत्नी: मैं जो भी काम करती हूँ उसमे पूरी तरह डूब जाती हूँ। .
.
.
.
.
.
पति: तुम किसी दिन कुआँ क्यों नहीं खोदती?😂😂😂😂😂
: 😄😜😜😜
हर भारतीय पत्नी अपने पति को ये उलाहना जरूर देती है...
.
"शुक्र करो कि मेरी जैसी सीधी-सादी पल्ले पड़ी है....
कोई तेज-तर्रार मिलती ना..
अक्कल ठिकाने आ जाती""

इसके बाद पति बेचारा पूरा दिन इसी डरावनी कल्पना में निकाल देता है कि अगर ये सीधी-सादी
है तो फिर तेज-तर्रार कैसी होती होगी..!!
: आजकल...

*सफल गृहणी* वही मानी जाती है जो..

अपने पति को जल्दी से तैयार करा के

टीफिन देकर.. *ऑफिस भगा दे!* 💼

और फिर..

*अपने मोबाइल में लग जाये !!* 📱
🤓😜😝
: 😂😂..😂😂..😂😂
एक शराबी मंदिर के सामने से
जाते हुए रुक कर भगवान से बोला...
आपने मुझे बचपन दिया ! 15 साल में वापस ले लिया
जवानी दी 15 साल में वापस ले ली
अब बीबी दिए हुए 15 साल हो गए...
में तो बस आपको याद दिला रहा हूँ,
कि कहीं आप भूल तो नही गए...
😀😀😀😍😍😍😂😂😂
😂😂..😂😂..😂😂
: एक लेखक ने लिखा है की पतियो को
भी बोलने
का हक होना चाहिए.. 😁 😁
.
पत्नी हँसते हुए…- देखो वो भी
बेचारा लिख ही पाया,
बोल नही पाया 😂 😀 😂
: पति ने पत्नी का हालचाल जानने के लिए टाइप किया....
"कैसा है सिरदर्द".....

और... टाइप हो गया....
"कैसी हो सिरदर्द"

ऑफिस से छूटे 4 घंटे हो गए और पति घर जाने का साहस नहीं जुटा पा रहा 
: पति पत्नी चोरी के बारे में बात कर रहे थे।

पति : जो चोरी करता है वह बाद में बहुत
पछताता है।

पत्नी रोमांटिक अंदाज़ में बोली : और तुमनें
शादी से पहले जो मेरी नींदें चुराई थीं मेरा
दिल चुराया था उनके बारे में क्या ख़याल है?

पति : कह तो रहा हूँ, जो चोरी करता है वह
बाद में बहुत पछताता है...!!!

😄😄😄

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

विशिष्ट पोस्ट

अपनी बीवी से कभी झूठ न बोले....... .

                                

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages